Wednesday, December 31, 2008

अटॉर्नी-ग्राहक गोपनीय संबंध

सबसे पहले, मैं मुझे मौका उनके मामले में उन्हें सहायता के लिए देने के लिए हमारे ग्राहकों को शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ. मैं हूँ एक पेशेवर कानूनी और मैं बहुत गर्व और वकील के रूप में हमारे रिश्ते-ग्राहक के दौरान ग्राहकों के लिए मुझे लगता है कि प्रदर्शन को कानूनी सेवाओं में विश्वास किया है. यदि आप अपने मामले के बारे में चिंता है, कृपया मेरे कार्यालय को बुलाओ.

हम मानते हैं कि यह मामला अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप न केवल करने के लिए, लेकिन इस कार्यालय के रूप में अच्छी तरह से महसूस हो रहा है. यह तुम्हारे लिए अभी क्षतिपूर्ति प्राप्त करने का बस एक बात है, कि हालांकि बहुत महत्वपूर्ण है नहीं है, हम ध्यान से कठिन समय के माध्यम से अपने मामलों की एक संतोषजनक निष्कर्ष करने के लिए हमारे ग्राहकों का मार्गदर्शन में पेशेवर गर्व ले.

गोपनीय जानकारी है, लेकिन शामिल सभी जानकारी तक ही सीमित नहीं है कि पेशेवर रिश्ते कि ग्राहक का अनुरोध किया है में मिली गुप्त या प्रकटीकरण जिसमें से आयोजित होने या संभवतः ग्राहक को हानिकारक शर्मनाक होगा. यह है, लेकिन यह भी ग्राहकों को साक्षात्कार करने के लिए क्या किया गया है की पहचान न केवल बात करने के लिए हमारे ग्राहक द्वारा प्रगट भी शामिल है.

न्यू जर्सी नियम व्यावसायिक आचरण का

जानकारी के RPC 1.6 गोपनीयता

(एक) एक वकील सूचना एक ग्राहक का प्रतिनिधित्व करने के लिए संबंधित प्रकट नहीं होगा जब तक क्रम में प्रतिनिधित्व के लिए कि impliedly अधिकृत हैं खुलासे के अलावा परामर्श के बाद ग्राहक सहमति, और पैराग्राफों को छोड़कर के रूप में (ख) और (ग हैं) .
For more information visit, http://www.njlaws.com/client_attorney.htm

1 comment:

उन्मुक्त said...
This comment has been removed by a blog administrator.